鑫寶娛樂城-網友推薦真人娛樂-線上博弈

सबसे तेज़, विशेषज्ञ आज रात के साथ सर्वश्रेष्ठ बेट

तीन पत्ती गेम


कैसीनो के खेल


स्टीव क्लार्क ने उच्च जोखिम वाली रणनीति का कैसीनो के खेलखुलासा किया जिसने स्कॉटलैंड को सर्बिया को हराया और यूरो 2020 के लिए एक स्थान हासिल किया

स्टीव क्लार्क ने एक उच्च जोखिम वाली रणनीति का खुलासा किया जिसने बेलग्रेड में यूरो 2020 प्ले-ऑफ फाइनल में स्कॉटलैंड को सर्बिया पर हावी होने में मदद की और फ्रांस '9तीन पत्ती गेम के बाद से अपने पहले प्रमुख टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गए।

क्लार्क की टीम ने बीती रात राजको मितिक स्टेडियम में अपने उच्च श्रेणी के समकक्ष से बेहतर प्रदर्शन किया और बस एक कोने के अंतिम मिनट को जीतकर विनियमन समय में जीत हासिल नहीं कर सकी।

क्रोएशिया, चेक गणराज्य और इंग्लैंड के साथ ग्रुप डी में प्रवेश करने वाले पूर्व प्रबंधक किल्मरनॉक ने 19 वें महीने में एक नाटकीय पेनल्टी शूटआउट जीत के बाद उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन माना।

उन्होंने फैसला किया कि मुख्य लक्ष्य को खतरे में डालते हुए अलेक्जांडर मित्रोविक और फ्रैंकफर्ट मिलिनिकोविच-सैविक को सर्बिया के पिछले महीने ओस्लो में सर्बिया के प्ले-ऑफ की अंतिम जीत का अध्ययन करने के बाद दुसान टैडिक की सेवा मिलेगी।

क्लार्क जानते थे कि कीरन टियरनी, डेक्लान गैलाघेर और स्कॉट मैकटोमेन को पार्क में उच्च स्थान पर पहुंचाना स्कॉटलैंड को रक्षात्मक बना सकता है - लेकिन उसका जुआ एक फ़्लैश खेल साबित हुआ।
तीन पत्ती गेम
"मैंने सर्बियाई-नॉर्वेजियन मैच कई बार देखा," उन्होंने कहा। “यह लंबे समय तीन पत्ती गेम में सर्बिया का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। वे बहुत अच्छे हैं और हम जानते हैं कि यह मुश्किल होगा। हमें पता था कि हमें मित्रोविच और मिलिन्कोविच-सैविक के लिए आपूर्ति सीमित करनी होगी। बड़े लक्ष्य। हमें शीर्ष, शीर्ष खिलाड़ी दुसन टैडिक को भी नियंत्रित करने की कोशिश करनी होगी। हमने थोड़ा जोखिम लिया क्योंकि हमने लगभग तीन बार खेला और पिच को ऊंचा दबाया। लेकिन इसने हमें भुगतान किया। हर खिलाड़ी दिखाई दिया। मैं सिर्फ 11 शुरुआत के बारे में नहीं बोल रहा हूं, बल्कि बेंच पर मौजूद लड़कों और बाकी टीम के बारे में भी बात कर रहा हूं। सब लोग साथ थे। और इसीलिए हम सफल हुए हैं। लंबे समय तक, हमने खिलाड़ियों के इस समूह का निर्माण किया है और यही कारण है कि हमें इनाम मिलता है। "

दूसरे हाफ में रेयान क्रिस्टी का नेतृत्व करने वाले क्लार्क का हमेशा से विश्वास रहा है कि स्कॉटलैंड के यूरो -२०२० में अंतिम स्थान पर रहने वाली खिलाड़ी लुका जोविक के बाद उनकी जगह ले सकते हैं।

उन्होंने कहा, "वे अविश्वसनीय हैं और उन्हें जुर्माना देना पड़ता है।" दो बड़े खेलों में दो बार खिलाड़ियों के समूह ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। यह एक योग्य जीत है। मुझे पता है कि जुर्माना भाग्यशाली हो सकता है लेकिन खेल में - खासकर 90 मिनट। - यह एक योग्य जीत थी। मैंने उनसे कहा कि वे विश्वास करना जारी रखें। कभी-कभी आपको एक गेम के अंत में एक हिट मिलती है और आप इसे ओवरटाइम शुरू करने के समय को प्रभावित करने की अनुमति दे सकते हैं। मैंने उनसे कहा कि वे विश्वास करना और कड़ी मेहनत करना जारी रखें। यह यूरो 2020 से 90 मिनट होने वाला है। जब पहली छमाही 45 है। हमारे पास 30 मिनट बचे हैं जो हमें चाहिए। और यही हमने किया। "

क्लार्क को खुशी है कि स्कॉटलैंड चल रहे संकट के दौरान पूरे देश के मनोबल को पुनर्जीवित करने में सक्षम है।


उन्होंने कहा: "दुनिया भर के सभी लोगों के लिए। इस वैश्विक महामारी के दौरान, यह बहुत मुश्किल समय रहा है।" स्कॉटिश लोगों के लिए यह बहुत मुश्किल है। हमने खेल से पहले देश में सुबह मुस्कुराने की कोशिश के बारे में बात की। शुक्रवार यदि हम उन्हें देश के बारे में, खुद के बारे में थोड़ा बेहतर महसूस करने के लिए थोड़ा सा करते हैं, तो यह बहुत अच्छा है। मुझे लगता है कि इसमें थोड़ी देर लगेगी, लेकिन हम जानते हैं कि हमने आज रात क्या हासिल किया है। हम जानते हैं कि हम जो हासिल करने के लिए तैयार हैं उसे हमने धीरे-धीरे बनाया है और टीम में सकारात्मकता की बात की है, आज की रात हम इसका इनाम देखेंगे। जाहिर है, हम अगले दो राष्ट्र लीग मैचों (रविवार को स्लोवाकिया और बुधवार को इज़राइल के खिलाफ) के लिए तैयारी करेंगे क्योंकि वे हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। n पहला भाग समाप्त करें और वहां विजेता बनें। लेकिन अगर हम एक छोटा उत्सव मनाते हैं, तो इसे निजी और गोपनीय रखा जाएगा। "



तीन पत्ती गेम





 

News पोकर तीन पत्ती गेम कैसीनो में खेलने के नियम