鑫寶娛樂城-網友推薦真人娛樂-線上博弈

अपडेटेड हाउस प्रीमियर ऑड्स हाउस ऑड्स

तीन पत्ती गेम


तीन पत्ती गेम

की शानदार रात में दुनिया कैसे प्रतिक्रिया देती है क्योंकि तीन पत्ती गेमरेयान क्रिस्टी पूरे महाद्वीप में दिल जीतता है
स्टीव क्लार्क की टीम ने यूरोप के बाकी हिस्सों को मजबूत बनाया है और बेलग्रेड में इसकी महिमा पर ध्यान दिया है।

स्कॉटलैंड को विश्व मंच पर हमारी ताकत देखने में कुछ समय लगा है, लेकिन राष्ट्रीय टीम अगली गर्मियों में एक बड़े टूर्नामेंट में वापसी करेगी।

बेलग्रेड में सर्बिया के खिलाफ पेनल्टी शूटआउट में जीत ने यूरो 2020 के लिए एक स्थान हासिल किया, पहला टूर्नामेंट जो हमने 199तीन पत्ती गेम विश्व कप के बाद से भाग लिया है।

कोच स्टीव क्लार्क और उनके खिलाड़ियों ने इसे सुनिश्चित किया। वीर स्थिति, और हम्पडेन में दो खेलों और वेम्बली में इंग्लैंड की यात्रा के साथ, चीजें बेहतर होने की संभावना है।

पहली बार एक पीढ़ी में, अर्हता प्राप्त करने की क्षमता ने भी विश्व मीडिया को बैठाया और नोटिस लिया, जिसमें स्कॉटलैंड नौ खेल नाबाद था।

यह वे महाद्वीप भर में राष्ट्रीय टीम के बारे में कह रहे हैं।

सर्बिया

यह आश्चर्य की बात नहीं है कि डेविड मार्शल द्वारा अलेक्जेंडर मित्रोविच के अंतिम दंड को रोकने के बाद सर्बियाई मीडिया उनकी टीम के साथ उग्र हो गए थे।

रिपोर्टर ने लजुबीसा तुंबकोविच को "अपने विज्ञान कोच और प्रयोगों" के लिए जिम्मेदार ठहराया।

अखबार ने कहा: "हालांकि खेल त्रासदी में समाप्त होता है, मित्रोविक एकमात्र और मुख्य अपराधी नहीं है। यह निश्चित रूप से लुजुबिसा तुम्बाकोविक है। और यह समस्या नहीं होगी अगर तुम्बाकोविक टीम की जिम्मेदारी लेते हैं, यह कहने के लिए नहीं कि खिलाड़ी नहीं थे। पिच पर कर्तव्यों को पूरा करें जो उसने सेट किया था। जब उसने इसे स्थापित किया, तो हमारे खिलाड़ियों ने किया। गेंद चली जाती है, स्कोर करने का मौका और खाली स्थान। "

नोवोस्ती ने लिखा, "नोवोस्ती ने स्कॉट्स के सामने घुटने टेक दिए," मित्रोविक के किक को स्वीकार करते हुए "दंड लंबे समय तक चोट पहुंचाएगा"।

स्पोर्ट्सके ने हेडलाइन पोस्ट की: 'ट्रेजडी ऑफ सर्बिया, हम यूरो होने के लायक नहीं हैं'।
कैसीनो के खेल
उन्होंने स्वीकार किया "हम इस धारणा को हिला नहीं सकते कि कैसीनो के खेल स्कॉटिश कोच ने आज रात मैच तैयार किया है" लेकिन महसूस किया कि सर्बिया "अतिरिक्त समय में अधिक गंभीरता से खेला"।

टेलीग्राफ स्वीकार करता है: "हम अपने खेल के साथ अतिरिक्त समय के लायक नहीं हैं, लेकिन हमें कुछ पछतावा है, कि हमने पहले 30 मिनट में खेलना शुरू किया। स्कॉट्स को सम्मानित किया गया। उनके खेलने के लिए सबसे ज्यादा मैच 1-0 से थे। उन्होंने हमें हरा देने का मौका गंवा दिया, मित्रोविच दस मुख्य किकर्स में से एकमात्र गलत थे, इसलिए स्कॉटलैंड 199तीन पत्ती गेम के विश्व कप के बाद से पहली बार बड़े टूर्नामेंट में भाग लेने का हकदार है। "

जबकि Blic में उनकी सभी कविताएँ हैं।

पेपर पढ़ा: “यूरोपीय चैम्पियनशिप 20 साल बाद भी हमारी राष्ट्रीय टीम के लिए एक अधूरा सपना बनी हुई है। हमारे पास नेशंस लीग प्ले-ऑफ का फाइनल था, हम अपने से कमज़ोर प्रतिद्वंद्वी से मिले थे ... संक्षेप में, हमारे पास सब कुछ था, लेकिन हम असफल रहे। हम एक डरावनी फिल्म में गिर गए, दौर के शो के बाद। यह ऐसा है जैसे कि हिचकोक द्वारा निर्देशित किया गया हो। स्कॉटलैंड ने सर्बिया को हराया, विशेषकर सामान्य समय में ओस्लो में नॉर्वे को हराने वाली टीम के विपरीत। ईगल्स ने मारकाना के मैला इलाके पर एक कठिन लैंडिंग की। और आकाश भारी बारिश के साथ हमारे भाग्य के लिए रोया, जैसे कि ग्लासगो में था और बेलग्रेड में नहीं। "


कैसीनो के खेल




 

News पोकर तीन पत्ती गेम कैसीनो में खेलने के नियम