鑫寶娛樂城-網友推薦真人娛樂-線上博弈

अनुभव बहुत अच्छा फ़ुटबॉल बाधा - लाइव फुटबॉल हाउस बाधा

तीन पत्ती गेम


तीन पत्ती गेम


दुनिया ने स्कॉटलैंड की शानदार रात पर कैसे प्रतिक्रिया तीन पत्ती गेम दी क्योंकि रयान क्रिस्टी ने दिल जीत लिया

क्रोएशियाई महाद्वीप
क्रोएशिया में कुछ मज़ाक किया गया था क्योंकि 24sata शीर्षक के साथ गया था 'सर्ब हमें टीवी पर फिर से देखेंगे'।

वेबसाइट के नीचे लिखा है: "स्कॉट्स अंडरस्टैंडर्स के रूप में बेलग्रेड में आते हैं, वास्तव में, हम नहीं जानते हैं। यह कोई संदेह नहीं है कि सर्ब के पास बड़े सितारे हैं लेकिन नाम नहीं खेलते हैं। स्कॉटलैंड जीतने के लिए योग्य है। यूरो चैम्पियनशिप, टूर्नामेंट जीता। वे अपने मंदिर हम्पडन में मेजबानी करेंगे।

"उन दो घरेलू खेलों में से एक 22 जून को क्रोएशिया के खिलाफ होगा। याद कीजिए कि हमने इंग्लैंड को वेम्बली में इंग्लैंड के खिलाफ खोला था, फिर ग्लासगो में चेक और स्कॉटलैंड के खिलाफ लात मारी थी। इंग्लैंड और स्कॉटलैंड, वेम्बली में खेलेंगे, ठीक उसी तरह जैसे यूरो में जब ब्रिटिश थे। 2-0 से जीता। यह एक शानदार मैच था, उम्मीद है कि अब यह प्रशंसकों के साथ होगा।

"अगर यूरो को स्टैंड में बड़ी संख्या में प्रशंसकों के साथ खेला जा सकता है, तो हमारी टीम के पास मेजबान टीम के खिलाफ दो नारकीय खेल होंगे, लेकिन हम इससे निपट सकते हैं। हमें यकीन है कि चेक और स्कॉटिश की तुलना में मजबूत हैं, और हम हैं। अंग्रेजों के बराबर कहीं।

"बेशक, हमें नहीं लगता कि चेक गणराज्य और स्कॉटलैंड के खिलाफ खेल आसान होगा। हम दो मेजबानों वाले एक समूह में हैं, जो एक संकेत है कि कड़ी मेहनत हमारा इंतजार कर रही है। हमने कभी भी स्कॉट्स को नहीं हराया। हमने पांच बार खेला है - यह जीतने का समय है। ”
कैसीनो के खेल
इटली
गज़ेटा डेलो स्पोर्ट ने लिखा: "तेईस साल बाद, स्कॉटलैंड एक टूर्नामेंट कैसीनो के खेल के अंतिम दौर के लिए फिर से योग्य हो गया। बड़ी लड़ाई। और उन्होंने अगली यूरोपीय चैम्पियनशिप के लिए सबसे जटिल तरीका चुना। 120 मिनट और 10 पेनल्टी के अंत में, गलती से अलेक्सांद्र मित्रोविक ने पेनल्टी स्पॉट (लेकिन मार्शल की उत्कृष्टता को बचाता है) कि सर्बिया को जुर्माना लेना चाहिए और सैनिकों को क्लार्क को स्वर्ग में रखना चाहिए। "

स्ट्राइकर्स लिंडन डाइक्स की प्रशंसा की गई, "हाथ में हारने और गेंद को चालाकी से पकड़ने, अपने साथियों को मैदान पर अतिक्रमण करने में मदद करने के लिए" लेकिन लुका जोकोव के बराबरी के हेडर की आलोचना की गई।

रिपोर्ट का निष्कर्ष है: "हालांकि, अंत में - और बाद में मार्शल ने अतिरिक्त समय की पहली छमाही में कटाई पर एक चमत्कार किया - स्कॉट्स आनन्दित।"

 ने कहा: “एक महान स्कॉटिश खेल, टीम ने अधिक यूरोपीय चैंपियनशिप जीती है। 20 साल बाद। प्रत्यक्ष फुटबॉल घर में दंड और बहुत साहस होना चाहिए, स्टीव क्लार्क की टीम ने रवैया और दृढ़ संकल्प के साथ खेला। "


कैसीनो के खेल